Obhrai: पर हस्ताक्षर करने के मुक्त व्यापार समझौता करने के लिए कनाडा, भारत करीब

Obhrai: पर हस्ताक्षर करने के मुक्त व्यापार समझौता करने के लिए कनाडा, भारत करीब

मोदी की यात्रा 2015 में की उम्मीद 

निम्नलिखित पाठ मूल रूप से अंग्रेजी में प्रकाशित एक रिपोर्ट के एक गूगल अनुवाद है

रॉबर्ट फ्रैंक तक
www.thesuburban.com

चरण ग्रह पर दूसरा सबसे अधिक जनसंख्या वाले देश के साथ एक मुक्त व्यापार समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए कनाडा के लिए निर्धारित है, दीपक Obhrai Dollard डेस Ormeaux, सितम्बर 7 में एक बैठक के दौरान भारत और कनाडा के समुदाय के नेताओं को बताया.

“हम अपनी सुविधा क्षेत्र में कर रहे हैं,” विदेश मामलों के लिए कंजरवेटिव सरकार के संसदीय सचिव उपनगरीय बताया. उन्होंने कहा कि दो समझौतों लंबित हैं कि ने कहा: “. विदेशी निवेश संरक्षण और संवर्धन समझौते (FIPA)” मुक्त व्यापार समझौते के अलावा, कनाडा एक के लिए शर्तें बातचीत की है

भारत के लिए पोटाश की आपूर्ति करने के लिए कनाडा के लिए एक और द्विपक्षीय समझौते के निर्माण में भी है, वह एक साक्षात्कार में कहा.

हिल टाइम्स कनाडा के सबसे प्रभावशाली विदेश नीति निर्माताओं के बीच स्थान पर रहीं जिसे Obhrai, भारत के नव निर्वाचित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2015 में कनाडा की सरकारी यात्रा पर जाने की उम्मीद है कि गयी.

व्यापार वार्ता के उन्नत चरण को देखते हुए यहां व्यापार के अनुकूल भारतीय नेता की यात्रा के समझौते से आगे, कनाडा निर्वाचन अधिनियम के अनुसार, 19 अक्टूबर को आयोजित किया जाना चाहिए जो एक संघीय चुनाव की स्याही को प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर के लिए एक अवसर के रूप में सेवा कर सकता अगले साल.

कोई तस्वीर चुनाव

Obhrai स्पष्ट हार्पर एक पहले चुनाव भेंट करेंगे कि अफवाहों को खारिज कर दिया.

“हम चुनाव आयोजित किया जाएगा जब यह बताता है कि कानून पारित किया है,” उन्होंने कहा. “क्यों हम तारीख बदलने के लिए चाहता है?”

भारत वर्तमान में आप्रवासियों की कनाडा की दूसरी सबसे बड़ा स्रोत है, और पंजाबी अंग्रेजी और फ्रेंच के बाद, अब देश की तीसरी सबसे बोली जाने वाली भाषा है.

भावी मुक्त व्यापार संधि का समय शुभ है. व्यापार समर्थक होने के अलावा, मोदी दो दशकों में भारत के पहले बहुमत सरकार की ओर जाता है. यही कारण है कि विकास चीन पड़ोसी में फ़ुटपाथ है ऐसे समय में जब उसे पैंतरेबाज़ी के लिए एक विशाल अंतर देता है.

भाजपा (OFBJP), भारत की सत्तारूढ़ पार्टी, ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ व्यापारी धर्मपाल (डीपी) वर्मा और उसकी पत्नी Kavshalya (दाएं से बाएं) कर रहे हैं डीडीओ, सितम्बर 7 उसे शामिल होने में (बाएं से दूसरे) कंजर्वेटिव सरकार अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञ दीपक Obhrai मेजबानी वर्मा, संसदीय और विधायी कार्य रमन चोपड़ा और दक्षिण एशियाई समुदाय के नेता शमा चोपड़ा के लिए OFBJP राष्ट्रीय समन्वयक. 
(फोटो © रॉबर्ट फ्रैंक)
Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial