राजनेता संपन्न इंडो कनाडाई समुदाय को पहचान

राजनेता संपन्न इंडो कनाडाई समुदाय को पहचान

निम्नलिखित पाठ मूल रूप से अंग्रेजी में लिखा एक रिपोर्ट की एक गूगल अनुवाद है. 

रॉबर्ट फ्रैंक तक
www.thesuburban.com

इंडो कनाडाई, अपने दोस्तों और एक दर्जन से अधिक संघीय, प्रांतीय और नगर ​​निगम के नेताओं और सेंट लॉरेंट, 23 अगस्त में एकत्र हुए सभी राजनीतिक धारियों के गणमान्य व्यक्तियों के सैकड़ों 1947 में भारत की आजादी की सालगिरह का जश्न मनाने के लिए. 

वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री जेसन केनी संघीय कंजर्वेटिव सरकार का प्रतिनिधित्व किया, और उप उच्चायुक्त Tsewang नामग्याल मॉन्ट्रियल भारत और कनाडा एसोसिएशन (आईसीए) के अध्यक्ष चंद्र भान (सीबी) सिंह द्वारा आयोजित घटना, पर भारत का प्रतिनिधित्व किया. 

अन्य राजनीतिक दिग्गज सेंट लॉरेंट सांसद स्टीफन डायोन और MNA जीन मार्क Fournier शामिल थे. उप मेयर मैरी Deros मॉन्ट्रियल प्रतिनिधित्व, और एनडीपी सांसदों हेलेन Leblanc और इसाबेल Morin भी देश की बढ़ती दक्षिण एशियाई आबादी के महत्व को स्वीकार करने में शामिल हो गए. कनाडा के 2011 की जनगणना पंजाबी अंग्रेजी और फ्रेंच के बाद, अब देश की तीसरी सबसे बोली जाने वाली भाषा है कि पता चला है. 

अतिथि माल्ही रेस्टोरेंट और पारंपरिक नृत्य, संगीत और गायन, साथ ही इस तरह के टैंगो के रूप में पश्चिमी शैली के साथ भारतीय नृत्यकला का फ्यूजन द्वारा तैयार एक भारतीय भोजन के लिए इलाज किया गया. 

आईसीए मॉन्ट्रियल की परवाह किए बिना धर्म के भारतीय मूल के उन सभी को एक साथ लाता है जो उत्तरी अमेरिका के सबसे पुराने इस तरह के संगठन, है: यह आईसीए आधुनिक भारत के जन्म को चिह्नित करने के लिए आयोजित किया गया है कि साठवाँ वार्षिक उत्सव था.

माननीय साथ. जेसन केनी (बीच में), बहुसंस्कृतिवाद के लिए रोजगार एवं सामाजिक विकास और मंत्री भारत और कनाडा एसोसिएशन के भारत के स्वतंत्रता दिवस समारोह में समुदाय के नेता शमा चोपड़ा, कार्यकर्ता वकील ब्रिजित गर्सियो, कनाडा रमन चोपड़ा, भारत के लिए OFBJP राष्ट्रीय समन्वयक (दाएं से बाएं) उप उच्चायुक्त Tsewang नामग्याल, उपनगरीय संपादक इन चीफ बेरिल Wajsman और भारत कनाडा संगठन अध्यक्ष नसीर मेहदी खान. 
(फोटो © रॉबर्ट फ्रैंक)


सेंट लॉरेंट सांसद स्टीफन डायोन, शमा और रमन चोपड़ा, OFBJP मॉन्ट्रियल समन्वयक डॉ शिवेंद्र द्विवेदी और नीलम द्विवेदी के साथ ब्रिजित गर्सियो (दाएं से बाएं) 
(फोटो © रॉबर्ट फ्रैंक)

(function(i,s,o,g,r,a,m){i[‘GoogleAnalyticsObject’]=r;i[r]=i[r]||function(){
(i[r].q=i[r].q||[]).push(arguments)},i[r].l=1*new Date();a=s.createElement(o),
m=s.getElementsByTagName(o)[0];a.async=1;a.src=g;m.parentNode.insertBefore(a,m)
})(window,document,’script’,’//www.google-analytics.com/analytics.js’,’ga’);

ga(‘create’, ‘UA-45892555-1’, ‘auto’);
ga(‘send’, ‘pageview’);

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial