हमसफर रेडियो वाणिज्यिक रेडियो के लाइसेंस के लिए मंजूरी दे दी ट्रेसी एरियल तक

निम्न पाठ मूल रूप से अंग्रेजी में प्रकाशित किया गया था जो एक रिपोर्ट की एक गूगल अनुवाद संस्करण है.

By Tracey Arial

www.thesuburban.com

लासेल उद्यमी जसवीर सिंह संधू अपनी बेल्ट के नीचे एक और सफलता है. पिछले महीने, सीआरटीसी उसकी लासेल आधारित दक्षिण एशियाई स्टेशन के लिए एक वाणिज्यिक लाइसेंस को मंजूरी दे दी. रेडियो हमसफर 1610 AM पर प्रसारण किया जाएगा.

“हमारा लॉन्च तिथि चीजों के तकनीकी पहलू पर निर्भर करता है” स्टेशन के अध्यक्ष और सह मालिक कौन है संधू, एक ई – मेल में लिखा था. “हमारा लक्ष्य है जितनी जल्दी हो सके पर हवा हो रहा है.”

संधू हवा पर ​​अपने नवीनतम उद्यम पाने के लिए दो साल की है. उसकी चुनौती का एक हिस्सा कहीं पास में एक नया एंटीना की स्थापना की जाएगी.

हमसफर पहले से ही पंजाबी, हिंदी और उर्दू में अपनी वेबसाइट, www.radiohumsafar.com पर 24 घंटे एक दिन में प्रसारण करता है. यह भी उपग्रह रेडियो के माध्यम से 24,000 मॉन्ट्रियल घरों में पहुंचता है. अपने वाणिज्यिक परिचालन चार बार उस संख्या तक पहुंच जाएगा. यह भी कहा कि यह अब है और अधिक से अधिक अंग्रेजी भाषा प्रोग्रामिंग शामिल होंगे.

अपने आवेदन के अनुसार, यह होगा:

कम से कम आठ अलग अलग भाषाओं में कम से कम 10 सांस्कृतिक समूहों प्रत्येक प्रसारित सप्ताह के लिए “प्रत्यक्ष जातीय प्रोग्रामिंग. इसकी सेवा, भारतीय, पाकिस्तानी और बांग्लादेशी समुदायों पर ध्यान देने के साथ, मुख्यतः दक्षिण एशियाई समुदाय लक्ष्य होगा. हमसफर भी प्रोग्रामिंग प्रसारण प्रत्येक प्रसारित सप्ताह के, 126 घंटे जातीय प्रोग्रामिंग, तृतीय भाषा प्रोग्रामिंग होगा जिनमें से 84 घंटे के लिए समर्पित किया जाएगा कि संकेत दिया. यह भी अंग्रेजी भाषा के प्रोग्रामिंग के 42 घंटे प्रत्येक प्रसारित सप्ताह प्रसारित करने का प्रस्ताव रखा. “

कुछ दो लाख लोगों को पहले से ही उत्तरी अमेरिका भर में साथी स्टेशनों के माध्यम से भारत और ऑस्ट्रेलिया में उसे सुनने हालांकि स्टेशन पर संधू के लोकप्रिय दो घंटे टॉक शो भी, अधिक पहुंच हो जाएगी.

लासेल उद्यमी भी अपने भाई, एक दक्षिण पूर्व एशियाई समाचार पत्र, फ्रेंच भाषा के लवल रेडियो स्टेशन CJVL, और एक निर्माण कंपनी के साथ एक प्रोडक्शन कंपनी सहित विभिन्न भागीदारों के साथ जाने पर कई अन्य व्यवसायों है.

उन्होंने यह भी कहीं भारत, पाकिस्तान और से 20 चैनल भी शामिल है जो पंजाबी प्लस टीवी, उत्तर अमेरिकी वितरक है.

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial